शौच गई किशोरी को युवको ने दबोचा





ईसानगर-खीरी। थाना ईसानगर क्षेत्र में बीती रात शौच गई 15 वर्षीय किशोरी को घात लगाकर बैठे गांव के ही तीन लोगों ने दबोच लिया। काफी देर होने पर जब युवती घर नहीं पहुँची तो पिता द्वारा खोजबीन के बाद डायल 100 को फोन करके बुलाया गया।

पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनते ही दबोचने वाले युवकों ने युवती को छोड़कर भाग निकले। पिता रामचंद्र ने बताया कि तीनों लड़कों के चुंगल से छूटी पुत्री अचानक रोते विलखते हुए घर पहुँची और अपनी आपबीती बताई। लड़की के बताये अनुसार पिता ने सुबह थाना पुलिस को तहरीर दी जिसपर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा पंजीकृत करके युवती को मेडिकल जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ईसानगर भेजकर मुकदमा पंजीकृत करके तीनों युवकों की खोजबीन शुरू कर दी है।

ग्राम दरिगापुर निवासी एक व्यक्ति की पुत्री सायं लगभग सात बजे खेत मे शौच के लिए गई थी जिसको गांव के ही प्रकाश पुत्र मैकू अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसको दबोचकर गन्ने के खेत मे लेकर चले गये। इस दौरान अधिक देर होने पर पिता ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, काफी देर होने पर भी पुत्री को न पाकर पिता रामचंद्र ने डायल 100 को सूचना दी। 

कुछ ही देर बाद जैसे ही सायरन बजाते हुए पुलिस गांव में पहुँची वैसे ही युवती को दबोचने वाले तीनों लोग उसको छोड़कर भाग निकले। तीनों के चुंगल से छूटकर युवती ने रोते बिलखते घर पहुँचकर पिता को अपनी आप बीती बताई। सुबह होते ही रामचंद्र ने पुत्री को लेकर थाने में तहरीर दी जिसको तत्काल संज्ञान में लेते हुए इंस्पेक्टर प्रमोद मिश्रा ने अपने स्टाफ के साथ लड़की के बयान लिए तो उसने प्रकाश पुत्र मैकू व अन्य दो लोगों पर छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप लगाया।

लड़की के बयानों पर थाना पुलिस ने उसका मेडिकल करवाकर तीनों युवकों पर मारपीट व छेड़छाड़ का मुकदमा पंजीकृत करके खोजबीन शुरू कर दी है। इस बाबत इंस्पेक्टर प्रमोद मिश्र ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी जमीनी रंजिश चल रही है, तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। सुबह से क्षेत्र में फैली दुराचार जैसी कोई बात नहीं है तीनों युवकों की तलाश जारी है।

ईसानगर से एकलव्य पाठक की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post