डीएम-एसपी ने लिया बोर्ड परीक्षा केन्द्रों का जायजा





लखीमपुर-खीरी। शनिवार को जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक डा0 एस0 चन्नप्पा ने तहसील मोहम्मदी के पीडी भारतीय इण्टर कालेज और जेपी इण्टर कालेज में पहुंचकर परीक्षा केन्द्रों में चल रही परीक्षा के बाबत जानकारी केन्द्र व्यस्थापक से प्राप्त की।

निरीक्षण के दौरान पीडी भारतीय इण्टर कालेज के केन्द्र व्यवस्थापक डाॅ0 हरिनाथ उपाध्याय ने बताया कि आज भौतिक विज्ञान द्वितीय की परीक्षा है। जिसमें आज की परीक्षा हेतु 472 पंजीकृत बच्चे है। जिसमें 379 बच्चे उपस्थित और 93 बच्चे अनुस्थित है। जिलाधिकारी ने परीक्षा केन्द्र में सीसीटीवी कैमरे के कंट्रोल रूम में जाकर स्वयं निरीक्षण किया।

साथ ही उन्होनें अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होनंे कहा कि नकलविहीन परीक्षा कराने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह कटिबद्ध है। इसके उपरांत उन्होनें जेपी इण्टर कालेज में पहुंचकर कक्षों का भ्रमण किया।

मौके पर मौजूद केन्द्र व्यवस्थापक मनोज कुमार खरे ने बताया कि 34 बच्चे आज की परीक्षा दे रहे है। आज भौतिक विज्ञान द्वितीय और बहीखाता की परीक्षा है। जिलाधिकारी ने दोनों परीक्षा केन्द्रों के निरीक्षण में सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त मिलने पर संतोष व्यक्त किया। निरीक्षण के दौरान सीओ मोहम्मदी मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post