साधना पांडे बनी सहकारी चीनी मिल संघ की उपाध्यक्ष





बेलरायां-खीरी। तराई क्षेत्र के कस्बा बेलरायां की साधना पांडे के यूपी सहकारी चीनी मिल संघ का निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने जाने के बाद लोगों में खुशी का माहौल बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

साधना पांडे लखीमपुर खीरी के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष श्यामजी पांडे की पत्नी है। उत्तर प्रदेश सहकारी चीनी मिल संघ की उपाध्यक्ष चुने जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ उनके ग्रह जनपद व कस्बा बेलरायां के ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई हर तरफ लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे है। सरल स्वभाव के श्यामजी पांडे और उनकी पत्नी साधना पांडे क्षेत्र में काफी लोकप्रिय हैं।

भाजपा में अपनी गहरी पैठ रखने और संघ से जुड़े श्यामजी पांडे ने कभी भी ऊंच-नीच जाति बिरादरी की राजनीति में विश्वास नही किया जिस कारण हिन्दू, मुस्लिम और सिखों में भी लोकप्रिय रहे है जिस कारण लोग उनको श्यामू भय्या ही कहते है।

पत्नी साधना पांडे के यूपी सहकारी चीनी मिल संघ की निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने जाने के बाद उनके ग्रह निवास बेलरायां में सभी लोगों ने उनको बधाई दी। यहाँ आपको बताते चलें कि श्यामजी पांडे बेलरायां चीनी मिल के पूर्व में उपाध्यक्ष रह चुके हैं और वर्तमान में बेलरायां चीनी मिल के निदेशक हैं।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post