गन्ना भरे ट्रक मे भिड़ी बाइक, छात्र घायल





बेलरायां-खीरी। सड़क पर खड़े ओवरलोड गन्ना भरे ट्रक में पीछे से बाइक के लड़ने से बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से घायल को परिजनों संग निघांसन सीएचसी भिजवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने लखनऊ के लिए रिफर कर दिया है।

सिंगाही थाना क्षेत्र के बेलरायां कड़िया मार्ग पर सरजू सहकारी चीनी मिल जा रहे गन्ना भरे ट्रक के सड़क पर पलटने से रास्ता बंद हो गया था जिससे ट्रकों की सड़क पर लंबी लाइन लग गई थी। इसी बीच रात लगभग दो बजे बेलरायां स्टेशन निवासी बलजीत सिंह का लड़का परमिंदर सिंह मोटरसाइकिल से चीनी मिल गन्ना लेकर गई अपनी ट्राली को देखने जा रहा था।

घने कोहरे के चलते सड़क पर खड़े गन्ना भरे ट्रक को न देख पाने के कारण उस में लड़ गया जिससे घायल मोटरबाइक सहित सड़क पर गिर कर तड़पने लगा। मोटरसाइकिल के सड़क पर गिरने की आवाज पर आसपास खड़े ट्रक चालकों ने तत्काल घायल के परिजनों को सूचना के साथ एम्बुलेंस व 100 डायल को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने परिजनों संग घायल को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। परिजनों के बताएनुसार दुर्घटनाग्रस्त हुए परमिंदर सिंह के चेहरे में गन्ने के घुसने से ज्यादा चोट आई है घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

विद्यालय मे छाई मायूसी
घायल परमिंदर सिंह कस्बे में स्थित श्री गांधी इंटर कालेज के कक्षा 12 का छात्र है खबर मिलते ही विद्यालय अध्यापकों व छात्रों मे मायूसी छा गई। विद्यालय के छात्र व शिक्षको ने परमिंदर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post