चोरी के माल सहित एक गिरफ्तार





मोहम्मदी-खीरी। थाना पसगवां क्षेत्र की पुलिस चैकी जंगबहादुर गंज मे प्रदेश सरकार के कैबिनेट नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के सगे भतीजे धीरू खन्ना की बिहारी राइस मिल मे 11 दिसम्बर की रात को चोरी हो गई थी। जिसमे चैकीदार भगवानदीन ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी।

तहरीर मे अल्टीनेटर का तार व आफिस से 1500 रूपये की चोरी होना बताया गया। तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। बिहारी राइस मिल मे चोरी की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डा0 एस0 चन्नप्पा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जंग बहादुरगंज के चैकी प्रभारी शिवप्रकाश पाण्डेय को निलंबित करते हुए सीओ मोहम्मदी विजय आनंद के नेतृत्व मे पसगवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह रघुवंशी, उपनिरीक्षक जयनाथ सिंह यादव, आरक्षी मिर्जा जुबेर बेग, कान्त वीर सिंह गौर की टीम को गठित करके चोरी का खुलासा करने के आदेश दिए थे।

रात्रि गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने पसगवा निवासी पंकज यादव पुत्र हरिशंकर यादव को कुतबापुर पुल के पास से चोरी के माल सहित गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पकडे गए आरोपी ने पूछताछ मे बताया कि लाला के अलावा तीन चार लोग और चोरी की घटना मे शामिल है।

यह भी बताया कि कापर तार को वह बेचने के लिए ले जा रहा था। पकड़े गए आरोपी पंकज यादव को मय कापर तार के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह रघुवंशी ने बताया कि चोरी के मामले में अन्य अभियुक्तो की तलाश जारी है। शीघ्र उन्हें भी पकड़ा जायेगा।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट


Post a Comment

Previous Post Next Post