पांच हजार का इनामी गिरफ्तार




लखीमपुर-खीरी। जिले की गोला कोतवाली पुलिस ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर पांच हजार के इनामी एक शातिर को धर दबोचा जबकि मौके का फायदा उठाकर दूसरा आरोपी भाग निकला।

पकडे़ गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने तमंचा मय कारतूस के अलावा पीलीभीत जिले में एक डकैती का माल बरामद किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने सीमावर्ती कई जिलों में हुई डकैती की वारदातों में शामिल होना कुबूल किया है। इसके खिलाफ डकैती सहित कई संगीन मुकदमे विचाराधीन हैं।

कोतवाली के इंस्पेक्टर संतोष तिवारी के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर शिवकमार उर्फ लंबू पुत्र ललई कश्यप निवासी ग्राम सौंठन थाना हैदराबाद को पकड़कर उसके कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा मय एक जिंदा व एक खोखा कारतूस व न्यूरिया जिला पीलीभीत की एक डकैती में लूटा गया पर्स मय 2100 रूपए नगद व वोटर कार्ड बरामद किया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तारशुदा व्यक्ति ने पीलीभीत जनपद में दो कोतवाली नानपारा जिला बहराइच के गांव में एक डकैती करना स्वीकर किया है इस कारण उस पर पीलीभीत पुलिस अधीक्षक ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post