गोला मे सिल बट्टे से की महिला की हत्या




लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना गोला गोकर्णनाथ क्षेत्र में बीती रात एक वृद्व महिला शिक्षक की उसके घर में ही हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

मोहम्मदी रोड़ पर स्थित शिक्षिका भागीरथी (60) के घर में सिल बट्टे से कूच-कूच कर उनकी जघन्य हत्या कर दी गई। बताते हैं कि मृतका भागीरथी प्राथमिक विद्यालय लोने सिंह में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत थी और 31 मार्च को उसे सेवानिवृत्त होना था।

मृतका के छोटे बेटे सत्यप्रकाश के अनुसार सुबह जब वह रोज की तरह मकान में स्थित मेड़िकल खोलने आया तो घर के दरवाजे पर ताला पड़ा था। अगर कभी उसका बड़ा भाई जगत प्रकाश व उसका परिवार कहीं बाहर भी जाता था तो उसे चाभी पास की चाय की दुकान पर उसकी मां देकर चली जाती थी पर आज जब वहां चाभी नही मिली तो वह स्कूल गया लेकिन स्कूल मे भी जब उसकी मां नही मिली तो उसने मकान का ताला तोड़ा जहां जमीन पर खून से लथपथ उसकी मां का शव पड़ा था।

सत्य प्रकाश ने तुरन्त पुलिस को घटना की सूचना दी। सत्यप्रकाश ने बताया कि उसका बड़ा भाई व उसका परिवार जो मां के साथ रहता था वह दवा लेने लखीमपुर गया था और शाम को मां घर में अकेली थी।

वहीं मृतका के पति नत्थूलाल ने अपने बड़े बेटे जगत प्रकाश पर हत्या की आशंका जतायी है जिस पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ शुरु की है। नथ्थूलाल ने बताया कि वह अपने छोटे बेटे सत्यप्रकाश के साथ हफीजपुर में नये मकान में रह रहे थे और बड़ा बेटा जगत प्रकाश अपने परिवार व मां के साथ मोहम्मदी रोड़ के मकान में रहता था।

Post a Comment

Previous Post Next Post