सपा समाजवादी नहीं अपराध वादी पार्टी है : नसीमुद्दीन सिद्दीकी





लखीमपुर-खीरी। बसपा के पूर्व मंत्री व कद्दावर नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आगामी विधान सभा चुनाव 2017 का बिगुल फूंक दिया है।

गुरुवार को सिंगाही में आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा दोनों मिलकर देश में दंगा कराती है। सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा समाजवादी नहीं अपराध वादी पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा चुनाव जीतने के लिए सारे हथकंडे अपनाएगी। वह हिंदू और मुस्लिम को तोड़ने के लिए चुनाव से पहले दंगा जरूर कराएगी।

नसीमुद्दीन ने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता सपा और भाजपा को सबक सिखाएगी। समय आ गया है कि नोटों वाला हारेगा और वोटों वाला जीतेगा, बसपा के पास सभी वर्गों का वोट है। उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा देश को दो टुकड़ों में बांटना चाहती है। मोदी से ज्यादा सपा सरकार में प्रदेश में दंगा हुआ है। बसपा गंगा जमुना की तहजीब पर कार्य करती है। कभी जरूरत पड़ी है तो हिंदू ने मुस्लिम और मुस्लिम ने हिंदुओं को खून दिया है।

उन्होंने कहा कि पहले हम इंसान हैं उसके बाद हिंदू, मुस्लिम और सिक्ख इसाई हैं। भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि अच्छे दिनों का दम भरने वाले मोदी ने गरीबों की थाली से दाल और सब्जी छीन ली है। अच्छे दिन देश वासियों के नहीं मोदी के आए हैं जो विदेशों की सैर सपाटा कर रहे हैं। प्रदेश में किसान परेशान है उसको अपनी फसल का उचित मुआवजा नहीं मिल पा रहा है।

सम्मेलन को संबोधित करने के बाद नसीमुद्दीन ने आगामी विधान सभा चुनाव 2017 में निघासन विधानसभा से पूर्व चेयरमैन व बसपा संयोजक कयूम को प्रत्याशी घोषित किया। सम्मेलन मे बोलते हुए जोनल कोआर्डीनेटर इंद्रजीत सरोज ने कहा कि कार्यकर्ता हमारा भाग्य विधाता है। उसके सम्मान की लड़ाई बसपा ने लड़ी है और वह लड़ती रहेगी। उनके सुख और दुख में शामिल होना हमारा कर्तव्य है।

सम्मेलन को उमाशंकर गौतम, अजय चैधरी, श्रवण कुमार गौतम, प्रहलाद भार्गव, पलिया विधायक रोमी साहिनी, धौरहरा विधायक शमशेर बहादुर, पूर्व सांसद दाउद अहमद आदि लोगों ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के अंत में बसपा संयोजक व पूर्व चेयरमैन कयूम ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी व इंद्रजीत सरोज को स्मृति चिन्ह में हांथी भेंटकर संमानित किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post