बाइक सवारों ने तमंचे की नोक पर किशोरी को उठाया





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना निघासन इलाके में अपनी भतीजी के साथ शौच गई एक किशोरी को दो बाइक सवार चार लोग तमंचे की नोंक पर उठा ले गए। पीड़िता के भाई ने दो लोगों को नामजद करते हुए चार लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है।

एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी रविवार सुबह करीब छः बजे अपनी 09 वर्षीय भतीजी के साथ गांव के उत्तर तरफ गन्ने के खेत में शौच को गई थी। बताते हैं कि खेत में घुसते ही दो बाइक सवार चार लोगों ने किशोरी को अपने साथ ले जाने का प्रयास किया। इस बात का विरोध करने पर बाइक सवार भतीजी को धमकाते हुए किशोरी को तमंचा दिखाकर साथ मे लेकर चले गए। रोती बिलखती घर पहुंची भतीजी ने अपने पिता को सारी घटना से अवगत कराया।

भतीजी ने बताया कि चारों व्यक्ति दो लाल बाइकों से आए थे। उन लोगों ने मुंह बांध रखा था तथा एक व्यक्ति का मुंह खुला था। किशोरी के पिता ने बताया कि दो दिन पहले आरोपियों ने घर आकर उसकी बेटी को घर से उठाने की धमकी भी दी थी।

मामले के सम्बन्ध मे जानकारी करने पर एसओ अमर सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है, किशोरी के भाई ने तमंचे के बल पर जबरन उठाने की तहरीर दी है। मामले की जांच के बाद कार्रवाही की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post