किडनैपिंग केस : सिंगाही के एसओ सस्पेण्ड





लखीमपुर-खीरी। खैरीगढ अपहरण काण्ड में शिथिलता बरतने वाले एसओ सिंगाही जेपी यादव को पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चैरसिया ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है लेकिन सीओ निघासन मो0 इब्राहिम के खिलाफ कोई कार्रवाही न होने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

सूत्र बताते हैं कि एसटीएफ ने करीब पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में पुलिस व एसटीएफ द्वारा गुरूवार तक खुलासा करने का दावा भी हवा हवाई ही रहा। शनिवार को हुए तिहरे अपहरण काण्ड के मामले में एसओ से लेकर एसपी तक किसी का फोन रिसीव नहीं हुआ था।

पुलिस अधीक्षक अखिलेश चैरसिया के अनुसार उन्होने एसओ जेपी यादव को घटना का खुलासा करने के लिए 48 घण्टे की मोहलत दी थी लेकिन इसके बावजूद एसओ द्वारा खुलासा न कर पाने के कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया है। पुलिस का यह भी कहना है कि अपहरर्णकर्ताओं की शिनाख्त लगभग पूरी कर ली गई है, एसटीएफ और पुलिस खुलासे की ओर पहुंच चुकी है।

किडनैपर्स की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु एसटीएफ की पंाच टीमे लगाई हैं तथा उनकी तलाश के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है शीघ्र ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आपको बता दें कि एसएसपी एसटीएफ अमित पाठक व एसपी अखिलेश चैरसिया वहीं डेरा जमाए हुए है तथा एसटीएफ द्वारा हिरासत मे लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं। 


Post a Comment

Previous Post Next Post