संदिग्धावस्था में ड्राइवर की मौत, हत्या का आरोप





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना व कस्बा पलिया में एक ट्रक मालिक की पिटाई से ड्राइवर की मौत हो गई जबकि क्लीनर घायल हो गया। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

जनपद शाहजहांपुर की तिलहर तहसील के ग्राम हकीमपुर निवासी सुखवीर सिंह (30) पुत्र भजन सिंह पलिया निवासी प्रसून गुप्ता का ट्रक चलाता था। उसके साथ उसके गांव का निवासी कश्मीर सिंह पुत्र मंगल सिंह व राजू क्लीनर था। बताते हैं कि गत 15-20 दिन पूर्व तीनों लोग ट्रक लेकर कहीं बाहर गए थे। बुधवार की शाम तीनों लोग वापस पलिया पहुचे।

क्लीनर कश्मीर सिंह के मुताबिक ट्रक मालिक प्रसून गुप्ता ने चालक सुखवीर सिंह से हिसाब मांगा तो वह नशे की हालत में होने के कारण हिसाब नहीं दे सका। इस पर गुस्साए ट्रक मालिक ने सुखवीर व कश्मीर की जमकर पिटाई कर दी। घायलावस्था में दोनों स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुचे जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को वापस भेज दिया।

सुबह सुखवीर सिंह की हालत काफी बिगड़ने और उसके मुंह से झाग आने पर 108 एम्बुलेंस से उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने ट्रक मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

इस सम्बन्ध में कोतवाल केपी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post