पुलिस बनकर आए बदमाशों ने की तीन लाख की लूट





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना निघासन क्षेत्र के गांव बिनौरा में बदमाशों ने परिवार वालों को बंधक बनाकर 20 हजार की नकदी समेत करीब तीन लाख का सामान लूट लिया। जानकारी के अनुसार गांव बिनौरा निवासी अब्दुल वहीद उर्फ तीसमार खां का घर गांव के पश्चिम तरफ है।

वहीद ने बताया कि रविवार रात परिवार के सभी लोग अलग-अलग कमरों में लेटे थे। वह और उनकी पत्नी जुबेदा दरवाजे के पास बनी गली में लेटे हुए थे, मेन गेट का दरवाजा खुला था। दो बदमाश अंदर घुसे और आहट सुनकर वह जग गया और तीन अन्य बदमाश खुद को पुलिस बताते हुए अंदर घुसकर कमरों का दरवाजा खुलवाया।

दरवाजे खुलते ही बदमाशों ने उसके बेटे शफीक और उसकी पत्नी रूकसार तथा शलील और हबीब समेत सभी को एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद बदमाशों ने करीब दो घंटे तक जमकर लूटपाट की। बदमाश घर में रखी 20 हजार की नकदी के अलावा सोने की नथुनी, कुंडल, चांदी की पायल आदि लूट लिया।

साथ ही घर में रखा चावल, दाल के अलावा ट्रैक्टर का बैट्रा और डेग समेत करीब तीन लाख के माल पर हांथ साफ किया। घटना की सूचना पाकर पहुची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। एसओ ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामले की रिपोर्ट दर्ज करके खुलासा किया जायेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post