चुनाव में वोट न देने पर पिटाई का आरोप





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना धौरहरा इलाके में चुनावी रंजिश में दो युवको को जीते हुए प्रधान के समर्थकों ने जमकर पीटा। साथ ही युवक के मुह मे लघुशंका किये जाने का भी आरोप है।

जानकारी के अनुसार ग्राम रामनगर लहबडी मे एक बिरादरी के विवाद मे पंचायत कराने गांव के नव निर्वाचित प्रधान पति मोहसिन गए थे। आरोप है कि पंचायत के दौरान उनसे कुछ लोगो का विवाद हो गया और प्रधान पति के भाई सम्मा से कुछ लोगो ने हाथापाई की। तब प्रधान पति वापस चले आए। दोपहर करीब तीन बजे उसी बिरादरी के शिवप्रसाद और प्रकाश नाम के दो युवक प्रधान के घर के सामने आदिल की दुकान पर सिंचाई के लिए डीजल लेने गए थे।

दोनो युवको का आरोप है कि इसी दौरान प्रधान पति मोहसिन, वसीम, जावेद, सम्मा, परवेज, वाहिद और अन्नू आदि ने मोटरसाइकिल रोक कर उन्हे पकड लिया और उनकी पिटाई कर दी। प्रकाश का आरोप है कि पिटाई के दौरान आरोपियों ने उसके मुह मे पेशाब की और चुनाव मे वोट ना देने की बात की।

घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल शिवप्रसाद और प्रकाश को इलाज हेतु भिजवाया। घटना के सम्बन्ध मे जानकारी करने पर एसएसआई अमर सिह ने बताया कि पीडित पक्ष की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post