गायिका तृप्ति की इनोवा ने मारी एक व्यक्ति को टक्कर, घायल




लखीमपुर-खीरी। मशहूर भजन गायिका तृप्ति शाक्य की गाड़ी ने गुरुवार को एक साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया। घायल का जिला चिकित्सालय मे इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार तृप्ति खीरी जिले के मोहम्मदी में आयोजित रामलीला मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने अपनी कार से आ रही थीं। इसी बीच सीतापुर कस्ता रोड पर पिपरझला के पास तृप्ति की इनोवा कार ने साइकिल सवार रामकुमार वर्मा निवासी धनपुर को जोरदार टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि साइकिल सवार तृप्ति की कार के शीशे पर जा गिरा जिससे शीशा चकनाचूर हो गया। इस हादसे के बाद तृप्ति घबराकर अपनी कार से मितौली पहुच गई। गम्भीर रुप से घायल व्यक्ति को लोगों ने स्थानीय सीएचसी मे भर्ती कराया जहां उसकी नाजुक हालत के चलते चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया जहां उसका उपचाार जारी है। पुलिस ने घायल रामकुमार की ओर से एफआईआर दर्ज कर ली है।

दो घण्टे थाने में बैठीं तृप्ति
तृप्ति को कुम्भी चीनी मिल के गेस्ट हाउस में रुकने के बाद मोहम्मदी मे रामलीला मेले में आयोजित कार्यक्रम मे भाग लेना था। दुर्घटना के बाद मितौली पुलिस ने उनकी गाडी व ड्राइवर को  हिरासत में ले लिया।

इस दौरान तृप्ती व उनके साथियो को करीब दो घण्टे थाने में बैठकर इंतजार करना पड़ा। बाद में थाने पहुचे मोहम्मदी नगर पालिका परिषद चेयरमैन के पति कन्हैया मेहरोत्रा ने उन्हें छुड़वाया और अपने साथ मोहम्मदी ले गए।

Post a Comment

Previous Post Next Post