कुल्हाड़ी से प्रहार कर युवक ने की महिला की हत्या




लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना तिकुनिया इलाके में एक युवक ने गांव की ही एक महिला पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिलामुख्यालय भेजा है।

पुलिस ने घटना स्थल से बरामद आलाकत्ल को भी कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार गांव तकियापुरवा निवासी अमीन का पुत्र सोनू गांव के ही शहजाद के घर के सामने मोबाइल से गाना बजा रहा था।

इसको लेकर शहजाद की पत्नी कल्लो (35) ने जब इसका विरोध करते हुए युवक को उसके घर से दूर जाकर गाना बजाने को कहा तो कल्लो और आरोपी युवक सोनू के बीच झड़प हो गयी। आरोपी युवक द्वारा फिर भी न मानने पर कल्लो ने युवक से उसके घर उलाहना देने की बात कही जिस पर आग बबूला होकर युवक ने घर से कुल्हाड़ी लाकर उस पर ताबड़तोड़ प्रहार करके उसे मौत के घाट उतार दिया।

दिनदहाड़े घटित इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना के बाबत जानकारी करने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी मो इब्राहिम ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से आला कत्ल बरामद कर उसे कब्जे मे ले लिया है तथा मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है, शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लखीमपुर-खीरी के बेलरायां से सचिन अग्रवाल की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post