निघासन के उपचुनाव मे सपा के टिकट पर मचा घमासान




लखीमपुर-खीरी। जिले की निघासन विधानसभा मे होने वाले उपचुनाव मे सपा का टिकट फाइनल होने के बाद मचा घमासान मुख्यमंत्री तक पहुंच ही गया। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पांच आवेदकों को लखनऊ बुलाया है।

 विधानसभा में सपा के आवेदकों में पूर्व विधायक आरए उस्मानी, जिला पंचायत सदस्य राजीव गुप्ता, उदयभान यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष आरए उस्मानी, आरके बाथम, बेनजीर उमर, पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मुन्ना समेत दो दर्जन से अधिक टिकट के दावेदार थे। सपा में पूर्व विधायक केजी पटेल का टिकट फाइनल होने के बाद यहां पर बगावत के सुर साफ नजर आ रहे थे। केजी पटेल का टिकट होने के बाद क्षेत्र में राजीव गुप्ता, आरए उस्मानी, उदयभान यादव, शशांक यादव, गोपाल शंकर पांडे समेत सभी आवेदक क्षेत्र में दिखाई नहीं पड़ते थे।

पार्टी सूत्र बताते है कि टिकट होने के बाद बढ़ रही रार को देखते हुए जिलाध्यक्ष अनुराग पटेल ने इसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राजीव गुप्ता, आरए उस्मानी, शशांक यादव, उदयभान यादव गोपाल शंकर पांडे को लखनऊ बुलाया है।

 उधर जिलाध्यक्ष अनुराग पटेल ने बताया कि सुनने को मिला है कि सीएम ने कुछ आवेदकों को लखनऊ बुलाया है, किस लिए बुलाया है इस बात की जानकारी नहीं है।

Post a Comment

Previous Post Next Post