कलयुगी चाचा ने किया भतीजे का सर कलम



लखीमपुर-खीरी। जिले के मितौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सरैय्या में रिश्तो को तार तार कर देने वाली एक घटना प्रकाश मे आई है, जहां जमीनी विवाद के चलते एक चाचा ने अपने सगे भतीजे का सर कलम कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है।


 मिली जानकारी के अनुसार संतोष कुमार (26) पुत्र देसराज यादव का अपने चाचा ब्रजलाल से जमींन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। बताते है कि संतोष के बाबा बाबूराम के दो लड़के थे। बाबा की मौत के बाद उनकी जमींन का बटवारा तीन जगह दो पुत्रो व संतोष की दादी के नाम हुआ था।

संतोष की दादी ने तीन महीने पहले अपने पौत्रो यानी संतोष के पुत्रों के नाम वसीयत कर दी थी जिसकी भनक संतोष के भाई ब्रजलाल को लगी तो उसने तहसील में मुकदमा किया लेकिन तहसील में मुकदमा कमजोर दिखने पर उसने गुरुवार की सुबह छह बजे जब संतोष खेत पर गया था तब उसकी गला काट कर हत्या कर दी। घटना की सुचना मिलने पर पहुुंचे थानाध्यक्ष मितौली, उपाधीक्षक मितौली व अपर पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने आरोपी ब्रजलाल को हिरासत में लेकर शव को अन्त्य परीक्षण हेतु भेजा है।

 मृतक संतोष की मां लीलावती की तहरीर पर पुलिस ने जहां हत्यारोपी ब्रजलाल, अशोक पुत्र ब्रजलाल व उमेश पुत्र ब्रजलाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया, वही गाँव के कुछ अन्य लोगो को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post