बदमाशो ने की लाखो की लूट, पुलिस मान रही चोरी


लखीमपुर-खीरी। थाना कोतवाली सदर क्षेत्र मे बीती रात करीब चार पांच बदमाशो ने एक घर पर धावा बोलकर गृहस्वामी सहित परिजनो की पिटाई कर दी और घर का सारा कीमती सामान उठा ले गये। भुक्तभोगी ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने लूट की घटना को चोरी की घटना मे तब्दील करते हुए चोरी की धाराओ मे मुकदमा पंजीकृत किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली सदर की राजापुर पुलिस चैकी के अंतर्गत मिश्रापुरम निवासी धर्मेन्द्र सिंह जो कि डाक विभाग मे कार्यरत है बीती रात वह अपने परिजनो सहित घर मे सो रहे थे। बताते है कि इसी बीच करीब चार पांच बदमाश घर की दीवार फांदकर घर मे घुस गये और गृहस्वामी सहित परिजनो को पीटकर लहुलुहान कर दिया तथा घर रखे कीमती सामान दोनाली बंदूक सहित लाखो का माल लेकर फरार हो गये।

पुलिस लूट की घटना से इंकार करते हुए इसे महज चोरी की घटना मान रही है। घटना के बाबत जानकारी लेने पर राजापुर पुलिस चैकी इंचार्ज पीएन सिंह यादव ने घटना के विषय मे ज्यादा जानकारी होने की बात कही।

वही शहर कोतवाल डीके उपाध्याय ने बताया कि भुक्तभोगी से मिली तहरीर मे आठ हजार रुपये तीन सोने की अंगूठी एक दोनाली बंदूक ले जाने की बात कही गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर भारतीय दण्ड विधान की धारा 459 380 के तहत मुकदमा कायम किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post