तालाब मे डूबने से बाप बेटो सहित तीन की मौत


लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना मितौली क्षेत्र के अंतर्गत कल्लुआ मोती गाँव में एक ही परिवार के पिता व दो पुत्रो की तालाब में डूबने से हो गई।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के कल्लुआ मोती गाँव में खेत में खाद डालने गये हरद्वारी (45) पुत्र रामलाल, मोनू (18) पुत्र हरद्वारी, अमित (10) पुत्र हरद्वारी की गाँव के दक्षिण स्थित कुण्डी तालाब में डूब कर मौत हो गई। बताते है कि हरद्वारी, मोनू, अमित, हरद्वारी की पत्नी व पुत्री सभी लोग फसल में खाद डालने गए थे। खाद डालने के बाद अमित खाद की खाली बोरी को धुलने के लिए तालाब में गया।

 तालाब में पानी अधिक होने के कारण वह तालाब में डूबने लगा जिसे बचाने के लिए उसका बड़ा भाई मोनू तालब में घुस गया परन्तु वह भी गहराई में चला गया जिससे वह भी डूबने लगा। जब कुछ समय तक कोई नहीं आया तो उसका पिता हरद्वारी भी तालाब की तरफ गया जहा वह अपने बेटो को डूबते देख तालाब में घुस गया और अपने दो बेटो के साथ वह भी तालाब में डूब गया।


 कुछ समय बाद खेत में काम कर रही उसकी पत्नी व बेटी ने किसी के वापस ना आने पर तालाब की तरफ गई जहा अपने परिवार को डूबा देख चिल्लाने लगी। चीख पुकार सुनकर लोग वहां पर इकठ्ठा हुए और काफी मशक्कत करके तीनो को बाहर निकालकर स्थानीय सीएचसी पहंुचे जहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post