तेज रफ्तार बाइक ने ली बालक की जान


लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना निघासन क्षेत्र मे घर से स्कूल जा रहे एक छात्र को तेज रप्तार से आ रही एक बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बाइक सवार की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की।

 मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव खैरहना निवासी जाबिर का नौ वर्षीय पुत्र जामिन पड़ोस के बौधिया कलां स्थित प्रेमवती मुरारी लाल स्कूल में कक्षा एक का छात्र है। सोमवार की सुबह वह अपने सहपाठी अनिल के साथ पैदल स्कूल जा रहा था। पलिया निघासन मार्ग पर तेज रप्तार से बम्हनपुर से पलिया की ओर जा रही एक बाइक सवार ने जामिन को जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार भी गिरकर घायल हो गया।

 घटना की सूचना मिलते ही वहां पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पलिया निघासन मार्ग पर बल्ली आदि रखकर जाम लगा दिया। पीएसी बल संग मौके पर पहुंचे सीओ रामासरे, प्रभारी निरीक्षक वीपी सिंह ने किसी तरह से ग्रामीणों को शांत कराते हुए करीब दो घंटे बाद हटवाया।

पुलिस ने मृतक के पिता जाबिर की तहरीर पर पलिया निवासी बाइक सवार विकास गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।



Post a Comment

Previous Post Next Post