चोरी की योजना बनाते तीन शातिर चोरो को पुलिस ने दबोचा




लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना सिंगाही क्षेत्र मे पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चोरी की योजना बनाते तीन शातिर चोरों को पकडऩे का दावा करते हुए उनका चालान भेजा है। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचा व एक चाकू के अलावा लूटी गई चांदी की पायल भी बरामद की है।

 एसओ बीएल यादव ने बताया कि थाने के पास में सेंठी के बाग के पास तीन लोग संदिग्ध हालत में दिखाई देने पर दरोगा उनसे पूंछतांछ करने की कोशिश की। इस पर उन लोगों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। एसओ ने मोर्चा संभालते हुए जवाब में फयरिंग कर दी। बताते है कि इस दौरान चोरो द्वारा की गई फायरिंग मे गोली एसओ की कनपटी को छूती हुई निकल गई। पुलिस टीम ने तीनों को दौड़ाकर पकड़ लिया।

पकड़े गये बदमाशों ने अपना नाम मुस्ताक निवासी परिंदखां पुरवा तथा अकील अहमद व रामू निवासी कस्बा निवासी बताया। तलाशी के दौरान पुलिस ने रामू तथा मुस्ताक के पास से एक-एक तमंचा व अकील से चाकू बरामद करने का दावा किया है। एसओ ने यह भी बताया कि पकड़े गये तीनो शातिरो ने सिंगहा में बीती 23 अगस्त को कलामुद्दीन के घर में घुसकर लूट की थी।

 पुलिस ने कलामुद्दीन के घर से लूटी गई चांदी की पायल भी बरामद की है। उन्होने बताया कि चंदन चैकी में मुस्ताक व अकील के खिलाफ लूट व चोरी का मुकदमा भी दर्ज है।

Post a Comment

Previous Post Next Post