जेई से अभद्रता करने वाले को पुलिस ने भेजा जेल




लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना पलिया क्षेत्र मे विद्युत विभाग के जेई से अभद्रता व धमकी देने के मामले मे आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर के एक चैराहे से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस को तलाशी के दौरान एक अन्य युवक के पास से तमन्चा व दो जीवित कारतूस बरामद हुए।

 विदित हो कि कुछ समय पहले विद्युत विभाग के जेई कुलवंत सिंह अपनी टीम के साथ शहर में चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान दिनेश कुमार पुत्र भगवानदीन निवासी मोहल्ला बाजार द्वितीय ने उन्हें धमकी देते अभद्रता की थी इस मामले में जेई ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। लेकिन दिनेश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा।

बीती रात कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि फरार आरोपी शहर के कमल टाकीज चैराहे पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। सूचना मिलते ही एसआई अशोक कुमार दलबल के साथ मौके पर जा पहुंचे। जहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से उसके साथ एक युवक को भी पकड़ा।

 पुलिस के अनुसार पकड़े गये युवक सूर्योदय कुमार उर्फ सन्नी पुत्र रामबचन निवासी महेवागंज लखीमपुर के पास से तलाशी के दौरान एक बारह बोर का तमंचा व दो जीवित कारतूस बरामद हुए। पकड़े गये दोनो ही आरोपियो को पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं के तहत गुरूवार को जेल भेज दिया है

Post a Comment

Previous Post Next Post