नकाबपोश बदमाशो ने घर मे घुसकर की लूटपाट




लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना कोतवाली गोला गोकर्णनाथ क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मणजती में बीती रात सशस्त्र नकाबपोश आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर परिजनो को बंधक बनाकर लूटपाट कर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद शोर मचाने पर आए पड़ोसियों ने बंधकों को बंधन से आजाद कराया।

 मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मणजती में बीती रात लगभग 12 बजे सशस्त्र नकाबपोश आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया और घर के बाहर सो रहे नोखे पुत्र महावीर को असलहा की नोक पर घर के अंदर ले आए इसके बाद बदमाशों ने नोखे से बक्शों-कमरों की चाभियां मांगी जिस पर नोखे ने भयभीत हालत में बदमाशों को चाभी अपने पुत्र व बहू के पास होना बताया जो कि छत पर सो रहे थे।

 जिस पर दो बदमाश छत पर गए और छत पर सो रहे बेटा-बहू सहित अन्य को असलहे की नोंक पर नीचे ले आए तथा चाभी लेकर घर का एक कमरा खोला जिसमें गृहस्वामी सहित सभी को बंद कर दिया और इसके बाद दूसरे कमरे का ताला खोलकर लूटपाट की तथा फिर लूटपाट कर चुके कमरे में गृहस्वामी के परिवार को बंद कर दूसरे कमरे में ताला खोलकर लूटपाट की और घर से फरार हो गए।

गृहस्वामी नोखे के अनुसार उसने इस वर्ष अपने दो पुत्रों का विवाह किया था। विवाह में दोनों बहुओं के मायके से बहुओं के सोने-चांदी के आभूषण तथा नगदी आदि आयी थी जिसे बीती रात बदमाश लूटकर फरार हो गये। पीड़ित ने पुलिस को मामले की तहरीर दे दी है किन्तु समाचार प्रेषण तक पुलिस ने मामला दर्ज नही किया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post