ट्रेन के आगे कूदा नेपाली युवक, बचने पर फोड़ा सिर




लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना पलिया क्षेत्र के अंतर्गत एक नेपाली युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। जब इस प्रयास में वह विफल हो गया तो वहीं पड़े एक पत्थर से उसने अपने आप को बुरी तरह से घायल कर दिया। घायलावस्था में उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के ग्राम पोखरी निवासी गौरीलाल पुत्र तिरमिले शनिवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। उस समय ट्रेन आने का समय था। स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ थी। इसी दौरान गौरीलाल ने अजीब व्यवहार शुरू कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उसने चिल्लाते हुए कहा कि वह खुद को खत्म कर लेगा। इसके कुछ ही देर बाद धड़धड़ाते हुए ट्रेन आ पहुंची। गौरीलाल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन वहां मौजूद यात्रियों ने उसे बचा लिया।

 इस पर युवक गुस्से से भर उठा और उसने वहीं पड़े एक पत्थर से खुद को जख्मी करना शुरू कर दिया। वह काफी देर तक खुद को पत्थर से चोट पहुंचाता रहा और जब घायल हो गया तो वहीं गिर पड़ा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार किया गया।

 समाचार प्रेषण तक उसके परिजन यहां नहीं पहुंचे थे। आत्महत्या के प्रयास के पीछे क्या वजह रही इसके बारे में भी मालूम नहीं चल सका।

Post a Comment

Previous Post Next Post