तेज रफ्तार कार ने ली पांच की जान





लखीमपुर-खीरी। जनपद के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र मे एक तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के छः लोगो को रौंद दिया जिससे चार लोगो की मौके पर मौत हो गई तथा गम्भीर रुप से घायल दो लोगो को जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई तथा दूसरे का इलाज जारी है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सैदापुर मे खेत का काम खत्म करके पेड़ के नीचे बैठे एक ही परिवार के छः लोगो को तेज रफ्तार चैपहिया कार ने रौंद दिया जिसके चलते परिवार के दो बच्चो व दो महिलाओ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग बुरी तरह घायल हो गये जिन्हे जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उपचार के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई जिससे इस हादसे मे मरने वालो की संख्या पांच हो गई।

बताया जाता है कि इस हादसे के बाद गाडी पेड़ से टकरा गई और चालक मौके से फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणो ने शवो को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक अरविन्द सेन ने जब प्रशासन से राहत दिलाये जाने की बात कही तब जाकर कही ग्रामीण शंात हुए। फिलहाल समाचार प्रेषण तक घायल दूसरे व्यक्ति का जिला चिकित्सालय मे इलाज जारी था।  

Post a Comment

Previous Post Next Post