ट्रैक्टर ट्राली ने कांवरिये को उतारा मौत के घाट





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना फूलबेहड़ क्षेत्र मे ट्रैक्टर ट्राली ने एक कांवरिये को रौंद दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार कावडियो का एक जत्था जिला बहराइच के गाव चपरिया से खीरी जनपद के गोला गोकरणनाथ मे शिव मंदिर के लिए जा रहा था। बताते है कि जब कांवरियो का जत्था थाना फूलबेहड़ के गाव खैय्या इलाके में पंहुचा तभी तेज रफ्तार से आ रही टैक्टर ट्राली ने एक कांवरिये भोले कहार (60) पुत्र बद्री निवासी पितरिया बहराइच को जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 गुस्साए कावरियो ने ट्रैक्टर ट्राली में आग लगा दी और लखीमपुर-शारदानगर रोड पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहंुचे डीएम व एसपी ने आक्रोशित लोगो को समझा बुझा कर जाम खुलवाया। मृत कांवरिये के छोटे भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को अन्त्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय भेजा है।

 घटना के बाबत जानकारी करने पर एसओ फूलबेहड़ केपी सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर दर्ज कर ली गई है, ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे मे ले लिया गया है, ट्रैक्टर का चालक अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post