युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार किया बलात्कार





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना पलियाकलां क्षेत्र मे एक युवती ने अपने गांव के ही एक युवक पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए उसका साथ देने वाले उसके साथी के विरूद्ध तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है।

थानाध्यक्ष ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश के साथ मामले की छानबीन शुरू कर दी है। गुरूवार को पलिया थाने में अचानक उस समय महौल गर्म हो गया जब एक युवती ने अपने गांव के ही एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के ग्राम सरखना पूरब निवासी चैदह वर्षीय एक बालिका ने गांव के ही युवक नरेंद्र पर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया। पीड़िता के मुताबिक जब वह गर्भवती हो गई तो उसने नरेंद्र से शादी करने को कहा जिस पर वह मुकर गया। आरोप यह भी है कि नरेंद्र व उसके एक डाक्टर साथी ने उसे बहला फुसलाकर उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने यह भी बताया कि दोनो ने उसे किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

 पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दोनो आरोपियों के विरूद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376, 312, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। घटना के बाबत जानकारी लेने पर प्रभारी कोतवाली जेपी यादव ने बताया कि आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त मे होंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post