तालाब मे मिला पांच वर्षीय बच्चे का शव, परिजनो ने जताई हत्या की आशंका





लखीमपुर-खीरी। जिलेे के थाना पसगवां की रिपोर्टिंग पुलिस चैकी उचैलिया क्षेत्र के गांव गडरिया पुरवा से बीती 12 जून को लापता हुए 5 वर्षीय बालक का शव 36 घण्टे के बाद गांव के किनारे तालाब से बरामद होने पर चारों ओर सनसनी फैल गई और भारी संख्या मे लोग शव को देखने के लिए उमड पडे जिससे क्षेत्र मे तरह तरह की चर्चाए व आशंकाए वयकत की जा रही है।

 मिली जानकारी के अनुसार बीती 12 जून को शाम 5-6 बजे के बीच आधी आयीं थी और उसी समय से गांव चेना थाना मझिला जिला हरदोई निवासी इसलाक का 5 वर्षीय पुत्र जुबैर जो गडरिया पुरवा मे अपने नाना के यहां आया हुआ था अचानक गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद जब बच्चे का कोई सुराग नही लगा तो 13 जून को परिजनों ने उचैलिया पुलिस चैकी को तहरीर देकर बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई।

शनिवार की सुबह 5 बजे उस बालक का शव गांव के पश्चिम एक छोटे से तालाब मे तैरता हुआ पाया गया। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार शव फूल गया था तथा दोनो कंधो व भुजाऔ पर खाल उधड चुकी थी। खाल उधडी होने से शरीर पर कई निशान थे तथा नाक से खून का रिसाव हो रहा था तथा माथे पर भी कुछ खरोंच के निशान थे और उसके गले तथा पेट मे भी सफेद निशान थे जिससे परिजन तथा ग्रामीण बच्चे की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर रहे है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि बच्चे की पानी मे डुबने से मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर अन्त्य परीक्षण हेजु जिला मुख्यालय भेजा है। घटना के सम्बन्ध मे जानकारी करने पर थानाध्यक्ष आलोक राव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्चे की मौत का रहस्य खुल सकेगा, यदि बच्चे की हत्या हुयी है तो दोषियो का पता लगाकर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post