नकदी व लाखो के जेवर लेकर चम्पत हुए तांत्रिक





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना निघासन क्षेत्र के अंतर्गत गांव बैलहा डीह में गड़े धन का झांसा देकर तीन तांत्रिक ने बीस हजार नगदी संग करीब दो लाख का जेवर लेकर चंपत हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव डीह निवासी भगौती प्रसाद का मंझला लड़का मुकद्दम काफी लंबे अर्से से बीमारी से गृसित था। काफी इलाज कराने के बाद भी वह सही नहीं हुआ। चार रोज पहले गांव में एक व्यक्ति ढोलक बेंचने के लिए आया। अधिक गर्मी के कारण वह भगौती प्रसाद के रूक कर नल से पानी पिया और बैठ गया। बातचीत के दौरान भगौती ने अपने पुत्र के बीमार होने की बात कही।

इस पर उस व्यक्ति ने कुछ देर तक आंखे बंद करने का नाटक किया और कहा कि घर के अंदर धन से भरा हुआ घड़ा है। उस घड़े के कारण घर में बीमारी पीछा नहीं छोंड़ रही है। धन से भरे घड़े की बात को सुनकर भगौती खुश हो गया और उसने उस धन को निकालने की युक्ति पूंछी। इस पर तांत्रिक ने अपने गुरू का हवाला देकर अगले दिन आकर पूजा पाठ कर धन निकालने की बात कही।

मंगलवार की शाम तीन तांत्रिक आए और रात में पूजा पाठ करने के लिए पूजा सामग्री एकत्रित कराई। उसके बाद घर में रखे सारे पैसे तथा सोना चांदी रखने की बात कही। इस पर परिवार का सारा गहना और 20 हजार रूपये की नगदी और सारा जेवर गीले आंटे में रखवा दिया। तांत्रिकों ने पूरे परिवार वालों को एक लाइन में पश्चिम तरफ मुंह कर और आखें बंद करके खड़ा कर दिया तथा करीब दस मिनट तक पीछे मुड़कर देखने वालों को जलकर भस्म हो जाने की बात कही।

 इस दौरान तांत्रिकों ने सारा जेवर निकालकर बैग में रखवा दिया और उसके बाद वह तीनों तांत्रिक रफूचक्कर हो गए। गुरूवार की सुबह भगौती ने बक्शा खोलकर देखा तो उसमें जेवर के स्थान पर पत्थर रखा मिला।

Post a Comment

Previous Post Next Post