अब डोली की बजाय अर्थी पर जायेगी लक्ष्मी





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना मोहम्मदी की पुलिस चैकी अमीरनगर क्षेत्र मे हुए सड़क हादसे मे एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की मंगलवार को शादी होनी थी लेकिन अब उसकी डोली की बजाय अर्थी उठेगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बगवन गांव निवासी लक्ष्मी देवी (23) पुत्री शिवरतन दीक्षित अपने भाई सौरभ कुमार के साथ मोटरसाइकिल से किसी काम से जा रही थी। बाइक पर उसकी छोटी बहन बिटन्नी भी बैठी थी। बताया जाता है कि जब बाइक अमीरनगर-बस्तौली मार्ग पर पहंुची तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही कम्बाइन मशीन ने बाइक मे जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार लक्ष्मी दूर जा गिरी और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक चालक सौरभ व उसकी बहन बिटन्नी को भी हल्की चोटे आई हैं।

 बताते है कि मृतका लक्ष्मी की मंगलवार को पड़ोसी जनपद सीतापुर से बारात आनी थी और सोमवार को यह दर्दनाक हादसा हो गया। घटना की सूचना पाते ही दोनो परिवारो मे कोहराम मच गया। मौके पर पहंुची पुलिस ने कम्बाइन मशीन को अपने कब्जे मे ले लिया है जबकि कम्बाइन चालक घटना के बाद से फरार है।

इस सम्बन्ध मे कोतवाली प्रभारी मोहम्मदी का कहना है कि कम्बाइन चालक की तलाश सरगर्मी से की जा रही है जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त मे होगा। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे अन्त्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय भेजा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post