अनियंत्रित डंपर ने बालक को रौंदा, मौत





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना मितौली क्षेत्र मे अनियंत्रित डंपर की चपेट में आकर बालक की मौत हो गई। घटना अक्रोशित भीड़ ने शव को रोड पर रखकर जाम जगाया। मौके पर पर पहुचे अपर पुलिस अधीक्षक ,उपजिलाधिकारी व क्षेत्रीय विधायक के समझाने पर जाम खुला।

 मिली जानकारी के मुताबिक थाना व कस्बा निवासी संजय पुत्र श्रीराम अपने परिवार के साथ पिहानी में शराब की दुकान में सेल्स मैंन का कार्य करता था। शनिवार की सुबह वह अपने दोनों बच्चो हर्ष तथा सोनू व् पत्नी सहित मितौली आया था। बताते है कि संजय घर पर निर्माण कार्य करवाने आया था। सुबह करीब 11.10 बजे उसका बड़ा बेटा हर्ष कसबे में अपने ताऊ ओम प्रकाश के मकान के सामने सडक के किनारे साईकिल लिए खड़ा था। इसी दौरान कसता में रोड का निर्माण करा रही जीएस एक्सप्रेस का डंपर गिट्टी लेकर तीव्र गति से मैगलगंज की तरफ जा रहा था। अचानक गाडी अनियंत्रित होकर हर्ष के ऊपर चढ़ गई।

जिससे हर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोस के दुकानदारो व परिजनों ने ड्राइवर की पिटाई कर उसको बंदी बना लिया। घटना के चालीस मिनट बाद पहुची पुलिस ने ड्राइवर को भीड़ से छुड़वाकर थाने भेज दिया। पूछ ताछ के दौरान ड्राइवर ने अपना नाम उदन पुत्र द्वारिका निवासी चन्दपुरवा थाना मितौली बताया। लोगो का आरोप था कि डम्पर रोजाना तेज गति से निकलते है। उनकी मांग थी कि सडक गति अवरोधक बनवाये जाये तथा सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार को मौके पर बुलाकर बात की जाये।

इस दरम्यान नवागत थानाध्यक्ष मितौली असहाय होते नजर आये। आनन् फानन में इस घटना की सूचना जिले के आला अफसरों को दी गई। देखते ही देखते दो घंटे के अन्दर ही एस डी एम् मितौली सी ओ मितौली तथा पुलिस उपाधीक्षक बालेन्दु भूषण सहित खीरी, फरधान तथा महिला एस ओ लखीमपुर सहित बज्र वाहन भी मौके पर पहुच गया। पुलिस व क्षेत्रीय विधायक द्वारा समझाने पर जाम को खुलवाया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post