कासिफ को पकड़ने पर मिलेगा बारह हजार का ईनाम





लखीमपुर-खीरी। थाना कोतवाली सदर क्षेत्र मे विगत माह एक सपा नेता की पुत्री के साथ हुए बलात्कार के आरोप में वांछित चल रहे आरोपी कासिफ पुत्र अशफाक निवासी महाराजगंज थाना कोतवाली सदर को पकड़ने के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक लखनऊ ने 12,000 रूपये का इनाम घोषित किया है।

बताते चले कि गत उन्नीस मई को थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के निवासी एक वरिष्ठ सपा नेता की नाबालिग पुत्री को कासिफ ने अपने अन्य साथियो की मदद से अगवा करके लखनऊ ले जाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया था। इस घटना मे तत्कालीन पुलिस अधीक्षक पर आरोपियो को संरक्षण प्रदान करने व गन प्वाइंट पर पीड़िता के बयान बदलवाने का आरोप लगा था। घटना से आक्रोशित विभिन्न राजनैतिक व सामाजिक संगठनो ने एकजुटता दिखाते हुए घटना के आरोपियो को तत्काल गिरफ्तार करने व तत्कालीन पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार सिंह को बर्खास्त करने की मांग की थी। जिस पर सूबे के मुख्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक खीरी को निलम्बित कर दिया था।

आरोपी कासिफ के अन्य साथी तो पुलिस गिरफ्त मे आ गये लेकिन इस घटना का मुख्य आरोपी कासिफ, जिसे घटना के लगभग सवा महीना बाद भी खीरी पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पायी है। इसी के मद्देनजर पुलिस उप महानिरीक्षक लखनऊ ने इस आरोपी पर बारह हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post