अरे ! यहां तो मुख्यमंत्री का भी नही है खौफ





लखीमपुर-खीरी। एक तरफ जहां सूबे के मुख्यमत्री अखिलेश यादव के औचक निरीक्षण को लेकर जिले मे हडकंप मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ तहसील निघासन में अधिकारियों के आने तथा जाने की कोई भी समय सीमा निर्धारित नहीं है।

सोमवार की सुबह फरियादी तहसील मे एसडीएम के आने का इंतजार करते रहे, लेकिन 11 बजे तक एसडीएम के न पहुंचने से वह लोग वापस लौट गए। इंडो नेपाल बार्डर स्थित यह तहसील काफी पिछड़ेपन का दंश झेल रही है। दाराबोझी निवासी जगराना ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते करीब दस बजे से एसडीएम के चेंबर के बाहर बैठकर उनके आने का इंतजार कर रही हूं।

सोचा था कि सुबह समय से प्रार्थनापत्र देकर धूप होने से पहले घर लौट जाएंगे लेकिन अभी तक एसडीएम साहब ही नहीं आए है। मंझरा पूरब निवासी मैना भी जमीनी विवाद का हवाला देकर साहब के आने का इंतजार कर रही थी। इसी तरह बिनौरा निवासी शकीना भी पड़ोसियों द्वारा परेशान करने की शिकएत करने के लिए एसडीएम चेंबर के बाहर बैठी रही। उनके न आने से फरियादी वापस लौट गए।

इस सम्बन्ध मे एसडीएम निघासन डीपी पाल से जानकारी करने पर उन्होने कहा कि जिला मुख्यालय से आने में देरी जरूर हुई थी लेकिन यहां पर सारे फरियादियों की फरियाद सुनी जाती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post