उत्तर प्रदेश बना देश का बत्तर प्रदेश: आशीष श्रीवास्तव





लखीमपुर-खीरी। उत्तर प्रदेश की बिगड़ती दशा, हत्या, बलात्कार, शोषण, चोरी, डकैती से उत्तर प्रदेश निवासी त्राहिमाम चिल्ला रहे है। इसी को देखते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला कार्यालय पर एक आपात बैठक आहूत की गई।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला प्रमुख आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि अखिलेश सरकार की नाकामियो के कारण उत्तर प्रदेश आज देश मे बत्तर प्रदेश के रुप मे जाना जा रहा है जो हम लोगो के लिए शर्म की बात है। रोज बलात्कार, रोज हत्या, यही घटनाये सरकार का चरित्र दिखा रही है। यदि इन सब पर सरकार लगाम नहीं लगाती है तो विद्यार्थी परिषद जन आन्दोलन करके सरकार को चैन से नहीं बैठने देगी।

जिला संयोजक सूर्यान्श गुप्ता ने प्रदेश मे भाजपा नेताओ की हत्या की कठोर शब्दो मे भत्र्सना की तथा लखीमपुर कलेक्ट्रेट मे भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ की आवाज को लाठी से दबाने पर कहा कि सरकार मानवता को भूल चुकी है, सरकार यह याद रखे कि ऊपर वाले की लाठी मे आवाज नहीं होती।

नगर मंत्री अमोघ वर्मा ने बैठक मे पर्यावरण संरक्षण कार्यक्रमो की समीक्षा की व आगे के कार्यक्रमो के लिए पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ को दिशा निर्देश दिये। मीडिया प्रभारी शुभम त्रिपाठी ने देश व समाज हित के लिए किये जा रहे विद्यार्थी परिषद के कार्याें को समाज व मीडिया का सहयोग मिले ऐसा आवाहन किया।

बैठक के दौरान जिला प्रमुख आशीष श्रीवास्तव, जिला संयोजक सूर्यान्श गुप्ता, जिला सह संयोजक राम पाण्डेय, नगर मंत्री अमोघ वर्मा, कोषाध्यक्ष अपूर्वम कात्यायन, नगर सह मंत्री शशांक तिवारी, सिद्धार्थ गुप्ता, तरनजीत सिंह, अवधेश मौर्य, रजनू बाजपेई, अमिय कृष्ण त्रिपाठी, मधुरेश शर्मा, व मीडिया प्रभारी शुभम त्रिपाठी समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post