बृजमोहन हत्याकाण्ड के संदर्भ मे विद्यार्थी परिषद ने ए0एस0पी0 को सौपा ज्ञापन




लखीमपुर-खीरी। विगत दिनो सदर कोतवाली क्षेत्र मे पुलिस हिरासत मे हुए बृजमोहन हत्याकाण्ड के आरोपी पुलिस कर्मियो की अभी तक गिरफ्तारी न होने के सम्बन्ध मे सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक प्रतिनिधि मण्डल ने पुलिस अधीक्षक की अनुपस्थिति मे अपर पुलिस अधीक्षक बालेन्दु भूषण सिंह को एक ज्ञापन सौपा।

 इस मौके पर परिषद के जिला सह संयोजक राम सहारे पाण्डेय ने कहा कि जब जनता के रक्षक ही जनता के भक्षक हो जायेंगे तो ऐसे मे आम जनमानस मे पुलिस के प्रति अविश्वास की भावना उत्पन्न होगी। परिषद के अपूर्वम कात्यायान ने भी प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि हत्यारोपी पुलिस कर्मियो की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुयी तो विद्यार्थी परिषद एक जिला स्तरीय आन्दोलन के लिए बाध्य होगा।

एएसपी को दिये ज्ञापन मे विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियो ने मांग की है कि बृजमोहन हत्याकाण्ड के आरोपी पुलिस कर्मियो को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध निष्पक्ष व उचित कार्यवाही की जाये। साथ ही मृतक के परिजनो की सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए उन्हे प्रोटेक्शन प्रदान किया जाये। इस पर एएसपी बालेन्दु भूषण सिंह ने शीघ्र ही मामले की निष्पक्ष जांच कराकर आरोपी पुलिस कर्मियो की गिरफ्तारी किये जाने की बात कही है।

 ज्ञापन सौपते समय मृतक बृजमोहन के पुत्र अमित अवस्थी, परिषद के जिला संयोजक सूर्यान्श गुप्ता, पूर्व नगर संयोजक अमोघ वर्मा, नगर मंत्री चन्दन मिश्र, परिषद की विंग यूथ अगेन्स्ट करप्शन के जिला संयोजक शुभम त्रिपाठी व मान सिंह समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post