विपक्षी पार्टियों सहित मीडिया पर भी गरजे अखिलेश





लखीमपुर-खीरी। उत्तर प्रदेश अगले तीन सालों में देश का पहला बेहतर प्रदेश बन जाएगा। बहुजन समाज पार्टी की पिछली सरकार में सिर्फ प्रदेश को लूटने का काम किया है। कांग्रेस की सरकार ने देश को भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व असुरक्षा ही दी है।

 उक्त विचार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जिले की तहसील पलिया मे आयोजित चुनावी जनसभा मे व्यक्त किया। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने खीरी की तहसील पलिया, गोला व निघासन मे जनसभाओ को सम्बोधित किया। पहली जनसभा पलियाकलां के गुरूकुल एकेडमी स्कूल के पीछे मैदान में, दूसरी जनसभा गोला गोकर्णनाथ के पब्लिक इण्टर कालेज में, तीसरी जनसभा निघासन के प्रीतमपुरवा में हुई।

 गोंला मे जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री ने मीडिया पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मीडिया वाले वह चाहे समाचार पत्र हो या टीवी चैनल वाले हो सभी प्रचार नहीं बल्कि दुष्प्रचार करते है। उन्हांेने जनता को आगाह करते हुए यह कहते हुए सावधान किया कि आप लोगो को इनके दुष्प्रचार से प्रभावित नहीं होना हैं। उन्होने बिना नाम लिये कहा कि आप लोगो ने जिन्हे सांसद चुना है वह पांच साल कहां रहे यह किसी को पता नहीं है इसलिए आप लोग इस बार ऐसा सांसद चुनिये जो आप के सुख दुख मे हमेशा आपके साथ रहे।

 सीएम ने भाजपा के लोगो को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी के लोग बहुत चालू है यह वह लोग है जिन्होने मूर्तियो को दूध पिलाया था। इनके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने हमको शेर दिये जिसका वो प्रचार करते नही थकते लेकिन हमने उन्हें जो लकड़बघ्घे दिये है ये बात उन्होने किसी से नहीं बतायी। इनकी कहीं कोई सीेटें नहीं बढ रही है, इन्होंने सदैव प्रचार के लिए भगवान का सहारा लिया और राजनीति मे साम्प्रदायिकता को बढ़ावा दिया है। मुख्यमंत्री ने बसपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि हाथी पार्टी ने प्रदेश का विकास न करके प्रदेश की जनता का पैसा मूर्तियों व पत्थरों मे ही खर्च किया।

अखिलेश ने अपनी जनसभाओ के दौरान प्रदेश सरकार की विभिन्न उपलब्धियों का बखान भी किया। श्री यादव ने निघासन मे पचपेड़ी पुल का निर्माण शीघ्र कराने को कहा। उन्होने कहा कि गेहूं खरीद के लिए जितने क्रय केन्द्रों की आवश्यकता होगी उतने केन्द्र खुलवाने में कतई देरी नहीं होगी, दुधवा नेशनल पार्क में पर्यटन को बढ़ावा दिया जायेगा, गोला की पर्यटन नगरी को बढ़ावा दिया जायेगा, जिला मुख्यालय को फोर लाइन सड़कों से जोड़ा जाएगा, भूमिधर अधिकार को लेकर उपनिवेशक भूमिधर का अधिकार दिया जाएगा।

सभा को सपा प्रत्याशी रवि वर्मा व आनन्द भदौरिया समेत अन्य पदाधिकारियो ने भी सम्बोधित किया। सभाओं में रामकरन आर्या राज्यमंत्री, हीरा ठाकुर राज्यमंत्री, विधायक उत्कर्ष वर्मा, विधायक सुनील लाला, विधायक विनय तिवारी, विधायक रामसरन, पूर्व मंत्री यशपाल चैधरी, पूर्व विधायक कृष्ण गोपाल पटेल, जिला महामंत्री मो कय्यूम खां समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता व तमाम लोग उपस्थित रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post