जनसभायें कर वोटरो को रिझा रहे जितिन





लखीमपुर-खीरी। क्षेत्र की जनता का आर्शीवाद मिलेगा। धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के लोगों से मुझे हमेशा स्नेह और आर्शीवाद मिलता रहा है, मैं जब भी अपने क्षेत्र में आता हूँ तो यहां पर मुझे क्षेत्र के लोग बहुत ही स्नेह देते है इसी स्नेह और आर्शीवाद के लिए मुझे जब भी समय मिल जाता है मैं सीधे अपने क्षेत्र में अपने लोगों के पास आ जाता हूँ।

उक्त विचार मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री जितिन प्रसाद नेे धौरहरा विधानसभा के ब्लाक रमियाबेहड़ और ईसानगर के गांवों में सभाओं को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये। इससे पहले धौरहरा विधानसभा के गांव मूड़ी में केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के पहुंचने पर रामखेलावन मिश्रा और रामभजन मिश्रा, विजय पहलवान, डाॅ ओम प्रकाश बाजपेयी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि धौरहरा से सांसद बनने के बाद वह केन्द्र सरकार में मंत्री बने तथा उनका यहां के लोगों के आर्शीवाद से उनका पारिवारिक जीवन भी सुखी और समृद्ध हुआ। केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने क्षेत्र की जनता से अपना पारिवारिक सुख साझा करते हुए कहा कि वह जब धौरहरा आये तो वह सिर्फ सांसद थे यहां आने के बाद केन्द्र सरकार में मंत्री बने और पुनः सांसद बनकर केन्द्र सरकार में फिर से कई मंत्रालयों का प्रभार संभाला, इसके बाद उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई।

 उन्होने कहा कि यह सब जो कुछ उन्हे प्राप्त हुआ है वह धौरहरा के लोगों के आर्शीवाद से ही मिला है। केन्द्रीय मंत्री ने ग्राम भरतरपुर, सैनीपुरवा, मूड़ागोड़ियाना, टांडा, लौखनिया, लखाही, जम्हौरा, कुशहा, नौवापुर, खेशवाही, जोधापुरवा, मैलापुरवा, परौरी, गोसाइनपुरवा, होलागढ़, चक, डाबर, संडौरा में सभाओं को सम्बोधित किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post