जनता को अपनी उपलब्धियां गिना रहे जितिन





लखीमपुर-खीरी। जिले की धौरहरा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि जनता ने इस बार मुझे पुनः अपना प्रतिनिधित्व सौंपा तो धौरहरा संसदीय क्षेत्र को चमकाने में कोई कसर नहीं छोडूँगा।

 श्री प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र मंे कस्ता विधानसभा क्षेत्र के गांवों में जनसम्पर्क में कर रहे थे। उन्होनंे कहा कि अब तक मुझसे पूर्व जो लोग यहां का प्रतिनिधित्व संसद में करते रहे हैं मेरे समझ नहीं आता कि उन लोगों ने क्षेत्र के विकास के लिये क्या किया ? उन्होनंे कहा कि प्रदेश में सपा एवं बसपा की सरकारों के रहते मुझे प्रदेश सरकार का आपेक्षित सहयोग नहीं मिला। जिसके चलते केन्द्र की अनेक योजनाओं को क्षेत्र में लागू कराने में मुझे पूर्ण सफलता नहीं मिली।

 उन्होनंे कहा कि प्रदेश में सत्तासीन सरकारों ने यदि केन्द्र के साथ विकास के कामों में कदम से कदम मिलाकर काम किया होता तो आज इस गांजर के इलाके को पूर्ण रूप से मैं अपने इसी कार्यकाल में विकसित कर देता। उन्होनंे कहा कि केन्द्र ने धौरहरा के लिये किसी भी योजना में असहयोग नहीं किया उसी का प्रतिफल है कि आज इस पिछड़े हुये इलाके में विकास के तमाम ऐतिहासिक कार्य हुये जोकि जनता के सामने हैं। उन्होनंे कहा कि जो क्षेत्र शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली जैसी मूल-भूत जरूरतों की बाट जोह रहा था मैनें अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में इस दिशा में कितना काम किया यह जनता स्वंय समझती है।

उन्होनंे कहा कि मैं आज जनता के बीच अपनी उपलब्धियों के साथ हूँ। यदि मैनें क्षेत्र के लिये कुछ किया हो जनता को मेरे प्रयासों में सफलता का एहसास हो रहा हो तो मैं जनता से अपने लिये क्षेत्र के विकास एवं राष्ट्र के उत्थान हेतु समर्थन चाहता हूँ। उन्होनंे कहा कि मैनें पुनः अपने पांच वर्ष के विकास का एक खाका अपने दिमाग में अभी से तैयार कर लिया है यदि जनता ने मौका दिया तो उसे अमलीजामा पहनाने में कोई कोई कोर कसर नहीं छोडूँगां।

Post a Comment

Previous Post Next Post