सपा के राष्ट्रीय महासचिव छान रहे गांवो की धूल





लखीमपुर-खीरी। कांगे्रस ने देश को लूट कर खोखला कर दिया है। वहीं भाजपा देश की बची-खुचीं खुशियांे को भी दंगों की आग में झोंक देना चाहती है। जनता इनकी मंशा को कभी पूरा नहीं होने देगी। उसे अब मुलायम सिंह के रूप में विकास पुरुष चाहिए।

 उक्त वक्तव्य खीरी लोकसभा प्रत्याशी व सपा के राष्ट्रीय महासचिव रवि प्रकाश वर्मा ने जनसम्पर्क के दौरान पलिया व चन्दन चैकी मे विभिन्न जगहों पर आयोजित मीटिंग व सभाओं में व्यक्त किया। 28-खीरी लोकसभा प्रत्याशी ने कहा कि सपा ही इकलौती ऐसी पार्टी है जो मुसलमानों, छात्रों, किसानों और दलितों व सभी जातियों का भला सोंचती है। उनके लिए काम करती है। लेकिन कांग्रे्रस व बसपा उनका वोट बैंक हासिल करने के लिए केवल लुभावने वादे करती हैं। उनकी मंशा सत्ता हथियाने की होती है।

 कांगे्रस  पार्टी ने दस सालों में इस देश को केवल भ्रष्टाचार, महंगाई, घोटाले व देश की अर्थव्यवस्था को विदेशियों के हाथ कर कमजोर करने की ही सौगात दी है। आज देश में किसानों, नौजवानों की जो दशा है उसके लिए केंद्र ही जिम्मेदार है। तो वहीं भाजपा भी साम्प्रदायिकता का जहर घोल कर सत्ता हासिल करना चाहती है। यदि मोदी केंद्र में आए तो देश दंगों की भेंट चढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि देश की बदहाली और मुसलमानों को गिरती स्थिति से श्री मुलायम सिंह जी ही निजात दिला सकते हैं।

उन्होंने सर्वसमाज से विकास के लिए मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। अपने जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने परसिया, बरबटा, घुसकिया, कोठी चैराहा, चन्दन चैकी मण्डी, सोनहा, मसानखम्भ, ढखिया, सूडा, बिरिया, बजाही व बनकटी आदि गांवों का भ्रमणकिया। रात्रि में मोहल्ला किसान में जनसम्पर्क किया।

इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक कृष्ण गोपाल पटेल, गुरूप्रीत सिंह जार्जी, गोपीनन्र, जफर अहमद, अब्दुल वहाब प्रधान, लखबीर सिंह प्रधान, सिद्दू राना, हरिश्चन्द्र, मिथिलेश प्रधान, पशुपति वर्मा, मजीद, अमित वर्मा, अभय सिंह उर्फ बन्टी, सुमित वर्मा, चन्दन लाल वाल्मीकी आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।


Post a Comment

Previous Post Next Post