जो अपने परिवार को नहीं चला सका वो क्या चलायेगा देश : नगमा



लखीमपुर-खीरी। जिले की धौरहरा लोकसभा से वर्तमान सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में जनपद के मैगलगंज में चुनावी जन सभा को सम्बोधित करने पहुंची सिने अभिनेत्री नगमा ने कहा कि वोट नहीं रसगुल्ला है पंजा खुल्लम खुल्ला है।

 सिने अभिनेत्री नगमा ने मैगलगंज में मंच पर माइक पकड़ते ही सबसे पहले ये शेर पढ़ा। इसके बाद सिने अभिनेत्री ने भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार मोदी पर निशाना साधते हुये कहा कि जब नरेन्द्र मोदी अपने परिवार को सही से नहीं चला सकते तो वो देश क्या चलायेंगे। लोग बात करते हैं कि मोदी सुनामी लेकर आये हैं लेकिन सुनामी जब जब आती है तब तबाही अपने साथ लेकर आती है मोदी लहर नहीं बल्कि देश के लिए कहर हैं।

उन्होंने बाबा रामदेव को आड़े हांथो लेते हुये कहा कि वह राहुल गांधी को सलाह देने के बजाय मोदी को यह सलाह दें कि अपनी पत्नी को ठीक से रखें। उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि भाजपा सम्प्रदायिक तत्वों की पार्टी है। जो अपने फायदे के लिये समाज के लोगों को आपस में लड़ाकर फायदा उठाना चाहती है। उन्होंने कहा कि आप के क्षेत्र के प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने इस क्षेत्र में काफी विकास कार्य कराये हैं।

अभी यहां पर बहुत सारे और विकास के काम होने हैं जिन्हें जितिन प्रसाद जैसा नेता ही पूरा करा सकता है जितिन प्रसाद ने हमेशा आपके लिये यहां से लेकर दिल्ली तक लड़ाई लड़कर विकास की योजनायें लाकर आप सब को विकास के मार्ग पर आगे बढ़ाया है।

लगभग 15 मिनट के भाषण में तथा एक घण्टे तक मंच पर रहने के दौरान सिने अभिनेत्री नगमा बार बार अपने बालों को ही संभालती रहीं।

Post a Comment

Previous Post Next Post