पानी की समस्या दूर करने हेतु तहसीलदार से मिले अधिवक्ता



लखीमपुर-खीरी। गर्मी आते ही पीने के पानी की समस्या सिर उठाकर खड़ी होने लगी है। जनपद की पलिया तहसील में पिछले दो दिन से एक बूंद पीने का पानी मयस्सर नहीं है। जिससे अधिवक्ताओं के साथ वादकारियों के भी हलक सूख रहे हैं।

पानी की समस्या को लेकर वकील तहसीलदार से मिले और निजात दिलाने की मांग की। तहसीलदार ने अधिवक्ताओं को पेयजल समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया है। मंगलवार को अधिवक्ता एकत्र होकर तहसीलदार अरूण कुमार मिश्रा के चेंबर पहुंचे और दो दिन से खड़ी हो रही पीने के पानी की समस्या उनके सामने रखी। वकीलों का कहना था कि पीने का पानी उपलब्ध न होने के कारण तमाम प्रकार की समस्या खड़ी हो रही है।

 वकीलों के साथ ग्रामीणों के भी हलक सूखे जा रहे हैं और प्यास बुझाने के लिए बाहर से पानी की बोतल खरीदनी पड़ती है। जिसमें जेब ढीली होती है और आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है। जबकि तहसील में पीने के पानी के लिए टैंक बना हुआ है, जो सूखा पड़ा है। वकीलों का यह भी कहना था कि तहसील परिसर में दो सरकारी हैंडपंप लगे हैं, लेकिन उनका पानी पीने योग्य न होने के कारण वह बेकार ही बने हुए हैं। उन्होंने तहसीलदार से गर्मी के मौसम को देखते हुए पानी की समस्या को दूर कराने की मांग की है।

तहसीलदार ने जल्द इस समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान मधुसूदन तिवारी, श्रीष द्विवेदी, सुरेश कुमार ओझा, जगदीश चंद सोनी, ऐनुफ बेग, विष्णु शुक्ला, विशाल श्रीवास्तव, बनारसी चैधरी, सुधीर श्रीवास्तव सहित तमाम अधिवक्ता थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post