बसपा प्रत्याशी ने जनसभा कर विपक्षियों पर साधा निशाना



 लखीमपुर-खीरी। बसपा प्रत्याशी अरविन्द गिरि ने जिले की गोला विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कुम्भी, परसपुर, नौआखेडा, राजगढ, वीरपुर, मुजहा, बरोठी, मुजफ्फरपुर, मोहम्मदपुर, घरथनियाॅ, ईदगाह, मथुरानगर गोला, कुकरा,  नकहा में जनसम्पर्क अभियान तेज कर लोगों सें जीत दिलाने की अपील की।

ग्राम कुकरा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए बसपा प्रत्याशी अरविन्द गिरि ने कहा बहुजन समाज पार्टी वास्तव में हर वर्ग के गरीबों और दबे कुचले लोगों के सम्मान की लडाई लड रही है जिसे आजादी के बाद तक किसी भी पार्टी ने न तो सम्मान दिया और न ही उनके उत्थान शिक्षा, विकास के लिये कोई भी कदम उठाये यही कारण है कि गरीब और गरीब हो गये अमीर और अमीर हो गये भाजपा ने कभी किसी गरीब के लिये योजना नही बनाई उनकी सरकार में हमेषा पूॅजीपतियों और धन्नासेठों का ही बोल बाला रहा है।

 यही कारण है कि आज धन्ना सेठों के पैसों का इस्तेमाल आज भाजपा और कांगे्रस इस चुनावों में नीचता की राजनीति पर उतर चुकी हैं वहीं सपा भी इससे कम नहीं है। आज समाजवादी पार्टी में समाजवाद की जगह पूॅजीवाद हावी हो चुका है और गरीबों की किसानो की बात करने के बजाये मिल मालिकों की आव भगत कर दिखाई दे रही है और इसमें केन्द्र की कांग्रेस सरकार भी किसानों को आत्म हत्या करने को मजबूर कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post