जनता को गुमराह कर रहे मोदी : नकवी





लखीमपुर-खीरी। मैने सदैव ही सभी वर्गों के लोगों को ध्यान में रखकर विकास कार्य किये, भेदभाव मैने आज तक किसी के साथ नही किया है। उक्त बात कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज़फ़र अली नक़वी ने हाथीपुर एवं पंजाबी कालोनी गुरुद्वारे में सिक्ख समाज के लोगों से मिलने के उपरान्त कही।

उन्होने कहा कि आप के समाज के लोगांे की देन है कि आज जनपद के तराई क्षेत्र को मिनी पंजाब के नाम रूप से जाना जाता है ये आप लोगों के लिए बड़ी गौरव की बात है आप लोगों द्वारा की गयी कड़ी मेहनत का परिणाम है कि गन्ना उत्पादन के क्षेत्र में जिला खीरी का प्रदेश में प्रथम स्थान है और इन्ही कारणवश इस जिले मंे सर्वाधिक चीनी मिलें हैं। श्री नक़वी ने कहा कि मैं आप लोगांे को विश्वास दिलाता हूं कि आने वाले समय में आप के समाज के लोगों की जो भी दिक्कतें हैं उनको दूर कराने का भरसक प्रयास करूंगा।

सांसद नक़वी ने कहा कि कुछ लोग झूठी अफवाह फैलाकर सिक्ख समाज को भ्रमित कर रहे हैं कि मुझे सिक्ख समाज के लोगों का समर्थन प्राप्त है जिसपर समाज के लोगों ने कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा कि हमारे समाज के लोग उस प्रत्याशी को समर्थन करेंगे जिसकी जनता में साफ-सुथरी छवि हो, दागदार को हम लोग कतई समर्थन नही करेंगे। गुरुद्वारे में मौजूद लोगों ने सांसद का जोरदार स्वागत कर पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया जिस पर नक़वी ने उपस्थित सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

 मोदी के जनपद आगमन पर दिये गये भाषणों को उन्होने जनता को गुमराह करने वाला बताते हुए लोगो से सावधान रहने की बात कही।







Post a Comment

Previous Post Next Post