सपा प्रत्याशी ने सम्पर्क कर मांगे वोट





लखीमपुर-खीरी। समाजवादी पार्टी के खीरी लोकसभा प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा ने अपना चुनावी जनसम्पर्क तेज करते हुए सपा कार्यकर्ताओं के साथ गोला विधानसभा क्षेत्र के कतरहा, सिकन्दराबाद, रोशन नगर, रायपुर घुंशी, पिपरा, अहरी, अल्लीपुर, हरीनरग, कंधरापुर ग्रामों में जाकर मीटिंग की और समाजवादी पार्टी को वोट देने की अपील की।

 रवि प्रकाश वर्मा ने कहा कि प्रदेश में जब से समाजवादी पार्टी की सरकार बनी है तब से अनेक योजनाएं क्षेत्रीय जनता को लाभांवित कर रहीं हैं। प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छात्रों को आधुनिक शिक्षा से जोड़ते हुए उन्हें निशुल्क लैपटाॅप वितरित किया। वहीं युवाओं के लिए रोजगार एवं बेरोजगारों के लिए बेरोजगारी भत्ता दिया।

महिलाओं की समस्याओं को देखते हुए महिला सुरक्षा हेल्प लाइन नं 1090, समाजवादी एम्बुलेंस सेवा 108 और कन्याओं के कन्या विद्या धन, समाजवादी पेंशन योजना जैसी योजनाओं को चलाकर प्रदेश को विकास की ओर अग्रसर किया है। जिसकी नकल आज अन्य प्रदेश की सरकारें कर रहीं हैं।

उन्होंने अपने समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि यदि जनता ने उनकों अपना प्यार और समर्थन दिया और वे जीते तो सम्पूर्ण खीरी का विकास करेंगे और किसानों व बढ़ती बाढ आपदा जैसी समस्याओं से निजात दिलाएंगे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post