जितिन ने की अपनी बातो से जनता को रिझाने की कोशिश





लखीमपुर-खीरी। धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के लोगों से मुझे हमेशा स्नेह और आर्शीवाद मिलता रहा है, मैं जब भी अपने क्षेत्र में आता हूँ तो यहां पर मुझे क्षेत्र के लोग बहुत ही स्नेह देते है इसी स्नेह और आर्शीवाद के लिए मुझे जब भी समय मिल जाता है मैं सीधे अपने क्षेत्र में अपने लोगों के पास आ जाता हूँ।

उक्त विचार मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने धौरहरा विधानसभा के ब्लाक ईसानगर के गांवों में सभाओं को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये। इससे पहले धौरहरा विधानसभा की सीमा में पहुंचने पर केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का ईसानगर ब्लाक अध्यक्ष कमलेश मिश्रा, आशुतोष पाण्डेय सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों ने माला पहनाकर स्वागत किया। केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि धौरहरा से सांसद बनने के बाद वह केन्द्र सरकार में मंत्री बने तथा उनका यहां के लोगों के आर्शीवाद से उनका पारिवारिक जीवन भी सुखी और समृद्ध हुआ।

केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने क्षेत्र की जनता से अपना पारिवारिक सुख साझा करते हुए कहा कि वह जब धौरहरा आये तो वह सिर्फ सांसद थे यहां आने के बाद केन्द्र सरकार में मंत्री बने और पुनः सांसद बनकर केन्द्र सरकार में फिर से कई मंत्रालयों का प्रभार संभाला, इसके बाद उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। उन्होने कहा कि यह सब जो कुछ उन्हे प्राप्त हुआ है वह धौरहरा के लोगों के आर्शीवाद से ही मिला है।

 केन्द्रीय मंत्री ने ग्राम मड़वा, लाखीपुर, ढखिनियां, अवस्थीपुरवा, पलिया, ईसानगर, गणेशपुर, ओंझावां, हसनपुर कटौली, चन्द्रासा, मोचनापुर, गोपालापुर, मिश्रगांव, संडौराकलां, जेठरा, अल्लीपुर, चैरा, फत्तेपुर, खमरिया पंडित में सभाओं को सम्बोधित किया।

 केन्द्रीय मंत्री के साथ भ्रमण में मधुसूदन शुक्ला, संजय दीक्षित, राकेश पाण्डेय, बिन्देश्वरी पाण्डेय, पुष्कर मिश्रा, ताराकान्त पाण्डेय, राजकुमार मिश्र, रामसरन अवस्थी, श्यामनरायन अवस्थी, रामेन्द्र अवस्थी, परसराम मिश्रा, राजेश मिश्रा, रमेश शुक्ला, सहित कांग्रेस के सभी पदाधिकारी एवं कांग्रेसजन उपस्थित रहे।  

Post a Comment

Previous Post Next Post