समाज को तोड़ने का काम करती है सपा व भाजपा : जितिन




लखीमपुर-खीरी। सपा, भाजपा समाज को तोड़ने का काम करती है। चुनाव के समय यह राजनैतिक दल अपने निजी स्वार्थ के लिए समाज को आपस में बांटकर अपना फायदा उठाना चाहते है इन्हें आपसी भाई चारा और लोगों के सुख दुख से कोई मतलब नही है इन्हें सिर्फ चुनाव के समय किसी प्रकार से भी अपना फायदा लेना है इसके लिए इन्हें समाज को चाहें जितने खण्डों में बांटना पड़े यह लोग सब कुछ करने को तैयार रहते है।

 उक्त विचार मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने जनपद के मोहम्मदी विधानसभा के गांवों में सभाओं को सम्बोधित करते हुए कह रहे थे। केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि हम लोग समाज को एक साथ जोड़कर रखना चाहते है जब समाज के लोग आपसी भाईचारा और प्रेम से रहेंगे तभी क्षेत्र तथा प्रदेश एवं देश की तरक्की होगी तथा आने वाले समय में सभी लोग मिलकर विकास के मार्ग को आगे बढ़ायेंगे और धौरहरा लोकसभा के साथ-साथ सभी जगह पर खुशहाली एवं तरक्की का माहौल होगा।

परन्तु हम लोगों को समाज को बांटने वाली इन ताकतों से बहुत ही सावधान रहकर इनको इनकी ही भाषा में जवाब देना है जिससे आने वाले समय में यह किसी भी तरह की विखण्डता को न उत्पन्न कर सके। चुनाव का समय बहुत ही संवेदनशील समय होता है इसमें लोग अपने स्वार्थ के लिए सीधे साधे लोगों की भावनाओं से खेलकर लाभ हासिल करना चाहते है ऐसे स्वार्थी लोगों को धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में किसी भी तरह का कोई स्थान नही मिलेगा।

 केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ग्राम पड़सर, इटौआ, कुरिगंवां, पड़री, बंजरिया, मूड़ागालिब, हिम्मतपुर, पोंखनापुर में सभाओं को सम्बोधित किया। केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के साथ भ्रमण में असफाक उल्ला खां, अवधेश दीक्षित, प्रदुम्न मिश्रा, सत्यबन्धु गौड़, रतन सिंह, नत्थू खां, कुलदीप सिंह, छोटे बाजपेई, अनुज पाण्डेय, बनारसी त्रिवेदी, अजीज सिद्दीकी, सीमा गुप्ता, शीबू नेता, मुजीब सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।   



Post a Comment

Previous Post Next Post