बसपा प्रत्याशी ने नुक्कड़ सभायें करके मांगे वोट





लखीमपुर-खीरी। बसपा के लोक सभा प्रत्याशी अरविन्द गिरि ने पलिया व गोला के दजर्नो गावों में नुक्कड सभाये की, उनके साथ पलिया क्षेत्र के विधायक रोमी साहनी भी मौजूद रहे। बरमबाबा ,बिधारु टाॅडा , जगन्नाथ टाडा , रुपनपुरवा, माहू टाॅडा, बेरिहा टाॅडा , भीरा, रमेष्वरापुर, इटुकुटी सहित अन्य गावों में जाकर जनसम्पर्क भी किया।

इटुकुटी की सभा में बोलते हुए श्री गिरि ने कहा मुझे बहन मायावती ने बहुजन समाज पार्टी से सर्व समाज को जोडने का जो काम दिया था उसके लिये मैं पिछले 17-18 महीनों से लगातार मेहनत करके लोगो के पास जाकर अपनी बात कही और उसका प्रतिफल यह है कि लोगो ने बहन मायावती के कार्यो को जाना और उन पर सराहा और आज बसपा के नीले झण्डे के नीचे सर्व समाज खडा हो चुका है।

 उन्होने कहा जिसके चलते विपक्षियों के पैर उखडने लगे हैं अब उनके पास कुछ कहने को नही बचा है तो अब झूठ की बुनियाद पर अफवाहों को हवा देने लगे हेै आपसे यही कहने आया हॅू कि अफवाहों से और छूठ से सावधान रहे ऐसे लोग किसी का भला नही करने वाले और आपको डरने की जरुरत नहीं सर्वसमाज आपके साथ खडा बहन जी के कार्यो से सन्तुश्ट होकर मन बना लिया है। उन्होने कहा आप लोग आप बिना डरे कार्य करें और मुझे अपना आर्षीवाद देकर संसद पॅहुचाने का काम करें जिससे मैं आपके सम्मान और स्वाभिमान की लडाई लड सकूूॅ।

सभा को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक रोमी साहनी ने कहा कि आप लेागेा को पता है कि आने वाला समय बहुजन समाज पार्टी का है उन्होने कहा कि हमारे कुछ लोगो को धमका कर कहा जाता है कि अभी तीन वर्ष तक सरकार है मै कहना चाहता हॅू कि अब तीस वर्श तक समाजवादी पार्टी सत्ता में नही आयेगी। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने कुकत्र्तो से के कारण ही समाप्त हो रही है हम लोगो को कुछ करने की आवश्यकता नही है। उन्होने कहा आप लोग संगठित होकर अरविन्द गिरि को जिता लो समाजवादी पार्टी जिले से 17 मई से ही समाप्त हो जोयेगी।

इस मौके पर नुक्कड सभ्साआंे डा बच्चू सिंह ,मौलाना जमील खाॅ, बब्लू चैधरी, नीरज गौतम, हरिकिषन गौतम, सोभित सिंह, हरीष भारती ,विनय सिंह षिव कुमार मौर्या , रिषू मिश्रा, षादिक हुसैन, दिलीप सिंह, प्रेम ंिसह, राम चन्दर, डिम्पल षर्मा, महेष सिंह ,उदित सिंह भदौरिया, विनोद गौतम, विक्रम सिंह, बुन्दन खाॅ, राजा राम, सहित सैकडो लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post