संदिग्ध परिस्थितियों मे सपा ब्लाक प्रमुख के भतीजे की हत्या



 लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी के थाना मितौली क्षेत्र मे समाजवादी पार्टी की ब्लाक प्रमुख के भतीजे की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद के मितौली थाना क्षेत्र मे मितौली ब्लाक प्रमुख कमलापाल का भतीजा प्रवीन २२ वर्ष पुत्र विश्वनाथ जो जनपद सीतापुर के ग्राम टिकरा का निवासी था और बचपन से ही मितौली में अपनी बुआ व् फूफा के पास रहता था। बीते दिवस शनिवार को तीन बजे से वह घर से सामान लेने निकला था और उसके बाद वह लापता हो गया था। परिजनों द्वारा उसकी काफी तलाश किये जाने के बावजूद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका।

प्रवीन के परिजन मोबाइल से लगातार उससे संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे उसके मोबाइल पर लगातार बेल जाने के बावजूद भी उसका मोबाइल नहीं उठा। इस बात की सूचना परिजनो ने स्थानीय पुलिस को सुबह दी। पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलंास पर लेकर मितौली क्षेत्र के ही खंजन्नगर के आस पास उसकी लोकेशन ट्रेस की। पुलिस व परिजनो द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद प्रवीन का शव ब्लाक प्रमुख के पति रामराखन पाल के ही गन्ने के खेत में पाया गया।

बताया जाता है कि शव से कुछ दुरी पर उसकी मोटर साइकिल व तीन सौ पन्द्रह बोर का एक तमंचा व एक जिन्दा कारतूस तथा कुछ रूपये एवं उसका मोबाइल बरामद हुआ। मृतक के फूफा राम राखन पाल ने बताया कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं थी और प्रवीन ने आत्महत्या भी नहीं की है, इसलिए हम सोंच समझकर पुलिस को तहरीर देंगे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय भेजा है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post