विजय मिश्रा प्रदेश उपमहामन्त्री निर्वाचित




लखीमपुर-खीरी। जनपद की तहसील पलियाकलां मे स्वायत्त शासन कर्मचारी महासंघ ने सर्व सम्मति से एक बार पुनः विजय मिश्रा को सर्व सम्मति से प्रान्तीय उपमहामंत्री के पद पर निर्वाचित किया है। हरदोई में सम्पन्न दो दिवसीय सम्मेलन में लगातार खीरी में सम्पन्न दो दिवसीय सम्मेलन में लगातार तीसरी बार इस पद निर्विरोध श्री मिश्रा के हुये चयन पर जनपद के निकाय कर्मचारियों में हर्ष की लहर है जिन्होने श्री मिश्र को बधाई दी है।


 नगर पालिका परिषद हरदोई में सम्पन्न स्वायत्त शासन कर्मचारी महासंघ के सम्मेलन में नगर पालिका परिषद पलियाकलां मंे कार्यरत विजय मिश्र को सर्व सम्मति से प्रान्तीय उपमहामंत्रीय के पद पर चुना गया। महासंघ ने श्री मिश्र को बधाई देते हुये आशा व्यक्त किया कि श्री मिश्र तन-मन से कार्य करते हुये निकाय कर्मचारियों के हित के लिये कार्य करेगंे।

उल्लेखनीय है कि इस बाद लगातार तीसरी बार उनके निर्विरोध चयन से निकाय कर्मचारियों मंे उत्साह है। इसके लिये नगर पालिका परिषद लखीमपुर, गोला गोकरर्णनाथ, मोहम्मदी, पलिया कलां एवं नगर पंचायत सिंगाही, मैलानी, धौरहरा, बरबर खीरी और ओयल ढकवा के निकाय कर्मचारियों ने उन्हे बधाई दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post