पुलिस के हत्थे चढ़ा लूटकाण्ड का एक आरोपी



 लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना मितौली की पुलिस ने गत दिनों थाना क्षेत्र के ग्राम गुलरीपुरवां के निकट दो बाइक सवार दम्पतियों के साथ हुई लूट की घटना के फरार एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटा गया माल व घटना में प्रयुक्त 315 बोर एक अदद तमंचा व कारतुस बरामद कर जेल भेजा गया है।

ज्ञात हो कि विगत 21 फरवरी को थाना मितौली क्षेत्र के ग्राम गुलरी पुरवा के निकट दिनेश कुमार निवासी उमरापुर अपनी पत्नी के साथ मोटर साईकिल से किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे कि अचानक पीछे से एक बाइक सवार दो व्याक्ति दम्पति को अवैध शस्त्रों की नोक पर नगदी जेवर आदि समान लूट कर फरार हो गये थे। गत दिवस थानाध्यक्ष मितौली एमपी सिंह व एसआई पीएन यादव तथा आरक्षी सतीश मिश्रा व बीएन अवस्थी ने मकसुदाबाद रपटा पुलिया के पास रात्रि करीब नौ बजे उस समय गिरफ्तार किया जब पुलिस गस्त पर थी।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने मोटर साईकिल सहित भागने का प्रयास किया किन्तु पुलिस ने एक आरोपी प्रमोद कुमार पुत्र सुन्दर लाल निवासी सरैंया को दबोच लिया और उसके कब्जे से एक अदद देशी तमंचा 315बोर व कारतूस तथा लूटा हुआ जेबर एक जोड़ी झुमकी व पायल तथा नकदी बरामद कर आरोपी को जिला कारागार रवाना किया है।

 घटना के बाबत एसओ मितौली एमपी सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी एक शातिर किस्म का लूटेरा है। वह मोहम्मदी, मितौली, महोली थाना क्षेत्रों में हुई कई अपराधिक घटनाओं में भी शामिल है। फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है तथा दूसरे आरोपी की तलाश् सरगर्मी के साथ जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post